स्वास्थ्य

टाटा मोटर्स की फाइनल डिवीजन कैंटीन में अब आरोग्य मेनू, जनरल ऑफिस में बनी पिंक पैंट्री

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स(TATA MOTORS) के फाइनल डिवीजन की कैंटीन के मेन्यू (MENU)में बदलाव किया गया है. अब यहां आरोग्य मेनू भी लागू कर दिया गया है.आरोग्य मेनू के तहत प्रबंधन और कर्मचारियों को ऐसा खाना दिया जाएगा , जिनमें तेल-मसाला कम होगा . यह स्वास्थ्यवर्धक खाना होगा . यह ऐसे कर्मचारियों और प्रबंधन के अधिकारियों को मिलेगा जिनको डॉक्टर द्वारा सादा भोजन करने की हिदायत दी गई है.अभी तक फाइनल डिवीजन की कैंटीन में सिर्फ आहार मेनू था . आरोग्य मेनू आरंभरं करने की मांग कई महीने से चल रही थी . अब इसे मान लिया गया है.

शुक्रवार को इसका उद्घाटन कि या गया. इसके अलावा , जनरल ऑफिस और सीटर की  पैंट्री को पिंक पैंट्री (PINK PANTRY)घोषित कर दिया गया है.यह पूरी पैंट्री का प्रबंध अब महिलाएं करेंगी . आरोग्य मेनू (AROGYA MENU)आरंभ करने और जनरल ऑफिस की पैंट्री को पिक पैंट्री घोषित करने के कार्यक्रम में टाटा मोटर्स के एचआर हेड मोहन, आईआर हेड सौमिक राय, मनीष वर्मा , टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत और महामंत्री आर के सिंह आदि शामिल रहे.

Now Arogya Menu in Final Division Canteen of Tata Motors, Pink Pantry made in General Office
Community-verified icon

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}