क्राइम

लड़कियों को लिफ्ट देना पड़ा भारी !

अपहरण कर शख्स की हत्या

कोडरमा जिले में अपहरण, लूट और हत्या का मामला प्रकाश में आया है. कोडरमा घाटी के लाठबहिया जंगल से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है, जबकि एक शख्स गंभीर अवस्था में मिला है. मृतक की पहचान चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के धनगढ़ा निवासी हेमराज के रूप में की गई है, जबकि जंगल से आकाश कुमार गंभीर हालत में मिला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृत शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही गंभीर रूप से जख्मी युवक आकाश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपहरण कर की गई थी फिरौती की डिमांड

मृतक के परिजनों के अनुसार आकाश और हेमराज मुंबई से आने वाले किसी यात्री को रिसीव करने के लिए कोडरमा स्टेशन के लिए घर से दो दिन पहले निकले थे. शुक्रवार अचानक से उन्हें हेमराज और आकाश के अपहरण की जानकारी मिली. आकाश के मोबाइल फोन से परिजनों के पास फिरौती के लिए अज्ञात लोगों का फोन आया था. आकाश और हेमराज को छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ताओं ने दो लाख रुपये फिरौती की मांग की थी. जिसमें तकरीबन 50 हजार रुपये परिजनों ने फोन पे के माध्यम से अपहरणकर्ताओं को दे दिया था, लेकिन शनिवार की सुबह अचानक से परिजनों को हेमराज की हत्या और आकाश के मरणासन्न स्थिति में बरामद होने की सूचना मिली.

गला रेतकर की गई शख्स की हत्या

हेमराज की गला रेतकर हत्या की गई थी, जबकि आकाश के पीठ में चाकू घोपने के कई निशान मिले हैं. फिलहाल आकाश स्पष्ट रूप से कुछ भी बता पाने में सक्षम नहीं है, लेकिन आकाश ने बताया कि चतरा से कोडरमा स्टेशन आने के दौरान उन लोगों ने दो लड़कियों को लिफ्ट दिया था.

कोडरमा पुलिस जांच में जुटी

इधर, कोडरमा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और घायल आकाश के होश में आने का इंतजार कर रही है. कोडरमा पुलिस मामले में चतरा पुलिस से संपर्क साध रही है. इधर घटना को लेकर कोडरमा एसडीपीओ जितवाहन उरांव ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

शख्स की हत्या कर कार लूट ले गए अपराधी

इस मामले में लिफ्ट लेकर आकाश और हेमराज का अपहरण करने, उन्हें लूटने और उसके बाद हेमराज की हत्या कर उसका शव कोडरमा घाटी के जंगल में फेंक देने के बाद आकाश को भी मरणासन्न स्थिति में छोड़ अपराधी कार लेकर फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के साथ-साथ लूटी गई कर को भी बरामद करने में जुटी है.

A Deadly Mistake: Man Kidnapped and Killed After Offering Lift to Girls

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}