देशराज्यस्वास्थ्य

धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने औषधि निरीक्षकों का किया स्वागत

धनबाद: आज धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन (Dhanbad Chemist & Druggist Association )ने औषधि निरीक्षक (Drug Inspectors) कार्यालय में नव नियुक्त औषधि निरीक्षक राजेश कुमार (जोन 1 और 2) और वीरेंद्र कुमार (जोन 3) का शॉल और पौधा देकर सम्मानित किया। डीआरएलए के श्री अवधेश उवराओ और श्री विकास कुमार का भी इस अवसर पर स्वागत किया गया।

संगठन की प्रमुख मांगें:
धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन(Dhanbad Chemist & Druggist Association) के अध्यक्ष ललित अग्रवाल ने औषधि निरीक्षकों (Drug Inspectors) से आग्रह किया कि पहले की तरह नए ड्रग लाइसेंस धारकों का ब्योरा संगठन को उपलब्ध कराया जाए। उन्होंने बताया कि पूर्व में संगठन को जिले के सभी दवा दुकानदारों के नाम, पता और मोबाइल नंबर कार्यालय से प्राप्त हुए थे, और अब नए लाइसेंस धारकों की जानकारी भी दी जाए।

जल्द शुरू होगा सदस्यता अभियान:
सचिव धीरज दास ने जानकारी दी कि जल्द ही संगठन की ओर से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा, जिससे अधिक से अधिक दवा व्यवसायी संगठन से जुड़ सकें। यह अभियान संगठन को और सशक्त बनाएगा।

औषधि निरीक्षक की अपील:
औषधि निरीक्षक राजेश कुमार ने संगठन के स्वागत के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धनबाद के सभी दवा दुकानदारों से अपील की कि वे स्वच्छ और पारदर्शी तरीके से व्यापार करें।

कार्यक्रम में उपस्थित सदस्य:
इस कार्यक्रम में संगठन के प्रमुख पदाधिकारी ललित अग्रवाल, धीरज दास, विकास अग्रवाल, सुनील पोद्दार, राजेश सिंह, संजय श्रीवास्तव, चंद्रशेखर गुप्ता, दीपक कुमार, सुमंतो गुप्ता, अनंत कृष्णा, हिमांशु अग्रवाल, बिट्टू कुमार, मनोज अग्रवाल, प्रकाश गोयल, अजय सिन्हा, जमशेद आलम और राकेश सिन्हा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित यह स्वागत समारोह स्वास्थ्य और दवा व्यापार में पारदर्शिता और सहयोग की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो रहा है। संगठन के अध्यक्ष और औषधि निरीक्षकों के बीच सहयोग से जिले में दवा व्यापार को नई दिशा मिलने की उम्मीद है।

Dhanbad Chemist and Druggist Association welcomed drug inspectors

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}