राजनीतिराज्य

भाजपा का बड़ा फैसला: विनेश फोगाट के खिलाफ जुलाना विधानसभा सीट से कैप्टन योगेश बैरागी को दिया टिकट

भाजपा(BJP) ने हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट के लिए एक महत्वपूर्ण और रणनीतिक कदम उठाया है। पार्टी ने इस सीट से कैप्टन योगेश बैरागी (Captain Yogesh Bairagi)को उम्मीदवार घोषित किया है, जो कांग्रेस की लोकप्रिय उम्मीदवार और मशहूर पहलवान विनेश फोगाट को चुनौती देंगे।Captain Yogesh Bairagi from Julana assembly seat against Vinesh Phogat.

 

भाजपा (BJP)को इस सीट पर ऐसे दमदार और विश्वसनीय चेहरे की आवश्यकता थी, जो न केवल विनेश फोगाट के खिलाफ सशक्त चुनौती पेश कर सके, बल्कि क्षेत्र की जनता का भरोसा जीत सके। पार्टी को एक ऐसा उम्मीदवार चाहिए था, जिसका जुड़ाव युवाओं से हो और जिसने देश सेवा में भी अपना योगदान दिया हो।

कैप्टन योगेश बैरागी(Captain Yogesh Bairagi) , भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJP)के उपाध्यक्ष हैं और एयर इंडिया में पायलट रह चुके हैं। उन्होंने वंदे भारत मिशन में सक्रिय भूमिका निभाई थी, जो कोरोना महामारी के दौरान विदेशों में फंसे भारतीयों को स्वदेश लाने के लिए चलाया गया था। उनकी यह सेवा भावना और देशभक्ति उन्हें जनता के बीच एक विशेष पहचान दिलाती है।

अब चुनाव परिणाम ही बताएगा कि भाजपा का यह फैसला सही है या नहीं!

अब सबकी निगाहें आने वाले चुनाव परिणामों पर टिकी हैं, जो यह साफ करेंगे कि भाजपा का यह फैसला सही साबित होगा या नहीं। क्या कैप्टन बैरागी अपने अनुभव और सेवा भावना के दम पर जनता का विश्वास जीत पाएंगे? यह सवाल हर किसी के मन में है, और इसका जवाब जनता के वोट ही देंगे।

 

 

Big decision of BJP: Ticket given to Captain Yogesh Bairagi from Julana assembly seat against Vinesh Phogat
Community-verified icon

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}