देश

राज्यस्तरीय एक दिवसीय प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन 16 को

रांची। राज्यस्तरीय एकदिवसीय प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन (Advocates Conference) का आयोजन 16 सितंबर 2024 को रांची विश्वविद्यालय स्थित आर्यभट्ट सभागार मोराबादी,Ranchi में होगा। यह आयोजन अधिवक्ता परिषद झारखंड के द्वारा किया गया है। यह जानकारी अधिवक्ता परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष राजेंद्र कुमार मिश्र ने दी। उन्हाेंने बताया कि पूरा कार्यक्रम तीन सत्रों में होगा, जो प्रात: 10:30 से शाम 4:30 बजे तक चलेगा, जिसमें पूरे राज्य से लगभग 750 अधिवक्ताओं के सम्मिलित होने की संभावना है। राजेंद्र ने बताया कि कार्यक्रम के संयोजक राजेंद्र कृष्णा, अध्यक्ष झारखंड राज्य विधिज्ञ परिषद होंगे एवं इस विशेष कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश न्यायामूर्ति दीपक रौशन होंगे।

राजेंद्र ने बताया कि अतिथि के रूप में दीपेंद्र सिंह कुशवाह, राष्ट्रीय सचिव अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद सह अपर महाधिवक्ता मध्य प्रदेश उपस्थित रहेंगे। वहीं मुख्य वक्ता के रूप में बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मनन मिश्रा(BAR COUNCIL OF INDIA PRESIDENT MANAN MISHRA) की गरिमामई उपस्थिति रहेगी। साथ ही साथ अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के उत्तर क्षेत्र के संगठन मंत्री श्रीयुत श्रीहरि बोरेकर की भी विशेष उपस्थिति रहेंगे। वहीं अधिवक्ता परिषद के क्षेत्रीय संयोजक सुनील कुमार भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर प्रख्यात समाज सेवी राकेश लाल अंतिम सत्र के नागरिक कर्तव्य विषय के मुख्यवक्ता के रूप में विशेष उपस्थिति रहेंगे।

"State-Level One-Day Provincial Advocates Conference on the 16th"

 

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}