राजनीति

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 26 सितंबर को धनबाद आएंगे, परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह को करेंगे संबोधित

धनबाद: भारतीय जनता पार्टी की उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल (पूर्वी) की परिवर्तन यात्रा का समापन 26 सितंबर 2024 को धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में होगा। इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh)मुख्य अतिथि के रूप में समारोह को संबोधित करेंगे। उनके दोपहर करीब 2:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की उम्मीद है।

परिवर्तन यात्रा का यह समापन कार्यक्रम भाजपा के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, दीपक प्रकाश, सांसद ढुलू महतो, विधायक राज सिन्हा और पूर्व सांसद पीएन सिंह जैसे दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। इसके अलावा, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह और अन्य प्रमुख नेता भी इस ऐतिहासिक सभा में मौजूद रहेंगे।

गोल्फ ग्राउंड स्थित रणधीर वर्मा स्टेडियम में परिवर्तन सभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दौरा हुआ। प्रदेश संयोजक और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, सांसद ढुलू महतो और विधायक राज सिन्हा ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों की समीक्षा की। इसके साथ ही, धनबाद के पूर्व सांसद पीएन सिंह और प्रदेश मंत्री सरोज सिंह ने भी बैठक कर कार्यक्रम की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

इस सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए करीब 10,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। भाजपा के नेताओं का कहना है कि यह परिवर्तन यात्रा राज्य में पार्टी की मजबूती और जन समर्थन को दर्शाने वाली होगी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का धनबाद में स्वागत करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। समारोह के दौरान पार्टी आगामी चुनावों को लेकर महत्वपूर्ण घोषणाएं और रणनीतियों का खुलासा कर सकती है।

Defense Minister Rajnath Singh will come to Dhanbad on 26 September, will address the closing ceremony 
of Parivartan Yatra.
Community-verified icon

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}