देशबिज़नेस

नोएल नवल टाटा बने टाटा ट्रस्ट्स के नए चेयरमैन

मुंबई: नोएल नवल टाटा (Noel Naval Tata), जो रतन टाटा के सौतेले भाई हैं, को सर दोराबजी टाटा ट्रस्ट और सर रतन टाटा ट्रस्ट का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। यह जिम्मेदारी उन्हें सर्वसम्मति से ट्रस्ट के सभी सदस्यों द्वारा सौंपी गई है। नोएल टाटा का करियर टाटा समूह में 2000 के दशक की शुरुआत में शुरू हुआ और अब वे इस महत्वपूर्ण भूमिका में संगठन का नेतृत्व करेंगे।

इस महत्वपूर्ण पद पर नियुक्त होने के बाद नोएल टाटा(Noel Naval Tata) ने कहा, “मुझे अपने साथी ट्रस्टियों द्वारा सौंपी गई इस जिम्मेदारी से गहरा सम्मान और विनम्रता का अनुभव हो रहा है। इस विशेष अवसर पर, हम अपने विकासात्मक और परोपकारी पहलों को आगे बढ़ाने और राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभाने के लिए पुनः समर्पित करते हैं।”

नोएल टाटा(Noel Naval Tata) की यह नियुक्ति टाटा ट्रस्ट्स के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है, क्योंकि वे संगठन के विकास और राष्ट्रहित में किए गए कार्यों को एक नई दिशा में ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। टाटा ट्रस्ट्स, जो भारत के सबसे बड़े परोपकारी संस्थानों में से एक है, शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण विकास और विज्ञान में कई उल्लेखनीय योगदान दे चुका है।

नोएल टाटा(Noel Naval Tata) के नेतृत्व में ट्रस्ट का उद्देश्य सामाजिक और आर्थिक विकास को गति देना और समाज के विभिन्न वर्गों के कल्याण के लिए काम करना रहेगा। उनकी नियुक्ति से संगठन की परोपकारी पहलों को नई ऊंचाइयां मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

Noel Naval Tata becomes the new chairman of Tata Trusts
Community-verified icon

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}