राजनीतिदेश

लोकसभा चुनाव के चलते पहले चरण के मतदान की प्रक्रिया जारी

लोकसभा चुनाव के चलते पहले चरण के मतदान की प्रक्रिया जम्मू कश्मीर के उधमपुर डोडा कठुआ संसदीय क्षेत्र में भी शुरू हो गई इस संसदीय क्षेत्र में सुबह 7.00 बजे से लगातार मतदान की प्रक्रिया जारी है विभिन्न मतदान केदो में लगातार लोग पहुंचकर अपना मतदान कर रहे हैं वही मतदान केदो के आसपास सुरक्षा के भी खड़े इंतजाम किए गए हैं कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह ने वार्ड नंबर 1 के पोलिंग स्टेशन में पहुंचकर विशेष तौर पर अपना मतदान किया वहीं डीसी कठुआ ने भी अपना मतदान वार्ड नंबर 1 के मतदान केंद्र में किया खबर लिखे जाने तक मतदान केदो में लोगों की भीड़ उमड़ रही थी ।वही मतदान करने वाले लोग भी लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने को लेकर साहित्य थे।

वहीं भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सिंह भी कठुआ के अलग अलग मतदान केंद्रों पर दौरा करते नज़र आए हालाँकि उनका अपना बोयड कठुआ उधमपुर संसदीय क्षेत्र में नहीं है।

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}