मनोरंजन

आए हाए, ओए होए… ‘बदो बदी’; पुराने गाने के रीमेक से छा गए चाहत फतेह अली खान

नई दिल्ली: पुराने गानों का जादू एक बार फिर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में ‘बदो बदी’ गाने का रीमेक रिलीज़ हुआ है, जिसमें मुमताज के शानदार डांस ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस रीमेक को चाहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज़ से नई ऊंचाइयां दी हैं और यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुमताज का लाजवाब डांस

मुमताज, जो अपने समय की एक बेहतरीन डांसर मानी जाती थीं, ने ‘बदो बदी’ के इस नए वर्जन में भी अपनी कला का जादू बिखेरा है। गाने में उनकी ग्रेस और अदाओं ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। पुराने गाने के इस रीमेक में मुमताज की ऊर्जा और उत्साह देखते ही बनता है।

चाहत फतेह अली खान की सुरीली आवाज

चाहत फतेह अली खान, जो अपनी सुरीली आवाज के लिए जाने जाते हैं, ने ‘बदो बदी’ को नए अंदाज में प्रस्तुत किया है। उनकी आवाज में इस गाने का जादू और भी बढ़ गया है। गाने का यह रीमेक लोगों को न केवल पुराने दिनों की याद दिलाता है, बल्कि नए रंग और उत्साह से भर देता है।

सोशल मीडिया पर धूम

गाने के रिलीज़ होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस गाने को खूब शेयर कर रहे हैं और मुमताज के डांस की तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस ने तो गाने के रीमेक को पुराने वर्जन से भी बेहतर बताया है।

new project 17164019977788755397660767679

पुराने गानों के रीमेक का यह ट्रेंड हमें याद दिलाता है कि कुछ धुनें और आवाजें कभी पुरानी नहीं होतीं। ‘बदो बदी’ का यह नया वर्जन इसी बात का सबूत है। मुमतаз के लाजवाब डांस और चाहत फतेह अली खान की सुरीली आवाज ने इस गाने को एक बार फिर से लोगों के दिलों में बसा दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}