क्राइम

दो साइबर अपराधी रंगे हाथ गिरफ्तार: जामताड़ा के बाद निरसा से टुंडी तक फैला साइबर अपराध का जाल

धनबाद: साइबर अपराध के खिलाफ धनबाद पुलिस की मुहिम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पूर्वी टुंडी की पुलिस टीम ने साइबर अपराध से जुड़े दो शातिर अपराधियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई पूर्वी टुंडी थाना प्रभारी मदन चौधरी के नेतृत्व में की गई, जिसमें तकनीक की मदद से अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली।

धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक ह्रदीप पी जनार्दनन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर, पुलिस टीम ने पूर्वी टुंडी के लटानी ग्राम के दास टोला में छापेमारी की। इस दौरान दो साइबर अपराधियों को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वे ऑनलाइन ठगी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे।

जामताड़ा के बाद निरसा से लेकर टुंडी तक साइबर अपराधियों ने अपने मायाजाल को फैला रखा है। पुलिस की इस मुहिम से साइबर अपराधियों के हौसले पस्त हुए हैं और यह कार्रवाई अन्य अपराधियों के लिए एक चेतावनी के रूप में देखी जा रही है।

धनबाद पुलिस की इस सफलता से आम जनता ने राहत की सांस ली है और उम्मीद जताई है कि आगे भी पुलिस इसी तरह के कड़े कदम उठाकर साइबर अपराध पर लगाम लगाएगी। पुलिस द्वारा दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है और इनके नेटवर्क की गहराई से जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}