देशराजनीति

भाजपा ने दिलीप जायसवाल को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दिलीप जायसवाल(DILIP JAISWAL) को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने दी। डॉ. दिलीप जायसवाल वर्तमान में राज्य के भूमि सुधार और राजस्व मंत्री के पद पर कार्यरत हैं।

भाजपा ने गुरुवार रात देर से अपने बिहार प्रदेश अध्यक्ष को बदल दिया। 61 वर्षीय दिलीप जायसवाल ने सम्राट चौधरी (SMARAT CHAUDHARY)की जगह राज्य पार्टी अध्यक्ष का पद संभाला है। श्री चौधरी वर्तमान में राज्य के उपमुख्यमंत्री भी हैं।

BJP appointed Dr Dilip Jaiswal as state president of Bihar
BJP appointed Dilip Jaiswal as state president of Bihar 
Community-verified icon

डॉ. जायसवाल की प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी और उनके नेतृत्व में पार्टी की मजबूती और विस्तार की उम्मीद जताई है। पार्टी कार्यकर्ताओं का मानना है कि डॉ. जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा बिहार में और भी मजबूत हो सकेगी और आने वाले चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

डॉ. दिलीप जायसवाल ने प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को साथ लेकर वे बिहार के विकास और पार्टी की सुदृढ़ता के लिए काम करेंगे। उनके अनुसार, संगठन के सभी स्तरों पर एकता और सहयोग बनाए रखना उनकी प्राथमिकता होगी।

इस मौके पर अरूण सिंह ने भी डॉ. जायसवाल को शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में भाजपा बिहार में और अधिक प्रभावी तरीके से कार्य करेगी। पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी डॉ. जायसवाल की नियुक्ति पर खुशी जताई और उनके सफल कार्यकाल की कामना की।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में डॉ. जायसवाल के स्वागत के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर डॉ. जायसवाल ने पार्टी की आगामी योजनाओं और लक्ष्यों पर भी चर्चा की और कहा कि वे सभी को साथ लेकर पार्टी की साख और जनाधार को मजबूत करने की दिशा में कार्य करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}