क्राइम

दिनदहाड़े अपराधियों ने शहाबुद्दीन को गोली मारकर धनबाद पुलिस को दी खुली चुनौती

धनबाद ; धनबाद में मंगलवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम देकर धनबाद पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. अपराधियों ने बीच सड़क पर शहाबुद्दीन सिद्दीकी नामक व्यक्ति की हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अपराधी भाग निकले. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. सूचना पर पुलिस भी पहुंची और जांच में जुट गई है. सूचना के अनुसार हमलावरों ने नजदीक से गोली मारी और फरार हो गए।

मरने वाला पांडरपाला निवासी शहाबुद्दीन सिद्दीकी बताया जाता है. गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए. घटना विनोद बिहारी चौक के पास शहाबुद्दीन सिद्दीकी का कार्यालय के समीप हुआ वह ऑफिस से निकल रहा था कि घात लगा कर बैठे अपराधियों ने कनपट्टी में सटाकर गोली दाग दी. उसके बाद आनन फानन में उसे अशर्फी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो जाने की सूचना है. घटना की सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया है. डीएसपी भी पहुंचे, मामले की जांच पुलिस कर रही है

Criminals gave open challenge to Dhanbad police by shooting Shahabuddin in broad daylight.
Community-verified icon

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}