खेलदेश

दूरदर्शन पर होगा टी20 वर्ल्ड कप 2024 का लाइव प्रसारण: सरकार ने की घोषणा

दूरदर्शन पर होगा टी20 वर्ल्ड कप का प्रसारण

नई दिल्ली: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। इस बार टी20 वर्ल्ड कप का प्रसारण दूरदर्शन पर किया जाएगा। इस महत्वपूर्ण घोषणा को नई दिल्ली स्थित नेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के सचिव संजय जाजू, प्रसार भारती के चेयरमैन नवनीत कुमार सहगल और प्रसार भारती के CEO गौरव द्विवेदी ने किया।


इस अवसर पर संजय जाजू ने कहा, “यह हमारे देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दूरदर्शन पर टी20 वर्ल्ड कप का प्रसारण होने से देश के हर कोने में लोग इस महाकुंभ का आनंद उठा सकेंगे।”

नवनीत कुमार सहगल ने बताया, “दूरदर्शन का लक्ष्य हमेशा से ही देश की जनता तक उच्च गुणवत्ता वाले कार्यक्रम पहुंचाना रहा है। इस बार टी20 वर्ल्ड कप का प्रसारण हमें इस लक्ष्य को और भी मजबूत करने का मौका देगा।”

गौरव द्विवेदी ने कहा, “हम इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के प्रसारण के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमारा प्रयास होगा कि दर्शकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान किया जा सके।”

दूरदर्शन पर टी20 वर्ल्ड कप के प्रसारण से देश के हर वर्ग के लोग इस महत्वपूर्ण खेल आयोजन का आनंद उठा सकेंगे। इससे न केवल क्रिकेट प्रेमियों को, बल्कि दूरदर्शन को भी नई ऊंचाइयां छूने का मौका मिलेगा।

इस घोषणा के बाद क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह की लहर दौड़ गई है और वे बेसब्री से टी20 वर्ल्ड कप के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}