मनोरंजन

MURDER IN MAHIM: रहस्य, संवेदनशीलता,एक रोमांचक कहानी

वेब सीरीज “मर्डर इन माहिम”(MURDER IN MAHIM) एक उत्कृष्ट रोमांचक कहानी है जो जेरी पिंटू(Jerry Pinto) की प्रसिद्ध किताब पर आधारित है। इस सीरीज के 8 एपिसोडों में, हमें माहिम रेलवे स्टेशन के शौचालय में हुए एक युवक के रहस्यमय मृत्यु की घटना के साथ रूबरू किया जाता है। पेट फटा हुआ उसका चौंकाने वाला विवरण है, जो इंस्पेक्टर जेंडे के साथ सेवानिवृत्त पत्रकार पीटर फर्नांडीस को इस मामले की जांच में ले जाता है। इस जांच में, वे गुप्त इच्छा, लालच और निराशा की दुनिया की खोज करते हैं, जो उनके बेटे के भविष्य के साथ जुड़ी हो सकती है।

 

“मर्डर इन माहिम” का प्रदर्शन 10 मई से जियो सिनेमा (JIO CINEMA)पर हो रहा है, जिसमें निर्देशक राज आचार्य ने एक उत्कृष्ट दिशा दिखाई है। आशुतोष राणा, विजय राज, शिवजी सातम, शिवानी रघुवंशी, दिव्या जगदाले, स्मिता ताम्बे, और आशुतोष गायकवाड़ जैसे प्रमुख कलाकारों ने अपनी शानदार अभिनय के माध्यम से इस सीरीज को जीवंत किया है।

पहले एपिसोड में जब हमें मर्डर मिस्ट्री की खोज कराई जाती है, तो धीरे-धीरे सीरीज धारा 377 और समलैंगिकों के बीच यौन गतिविधियों के बारे में और समाज में उनके प्रति भाव को बताने की हल्की कोशिश करती है। इससे यह सीरीज गहराई और विचारशीलता के साथ आगे बढ़ती है।

विजय राज, आशुतोष राणा और सभी कलाकारों का शानदार अभिनय! प्रत्येक कलाकार स्क्रीन पर एक अनूठी ऊर्जा लाता है, जो दर्शकों को कहानी की जटिलताओं में गोते लगवाता है। दिलचस्प संवाद अदायगी से लेकर सूक्ष्म अभिव्यक्ति तक, अभिनय का हर पहलू कलाकारों की प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण है। “मर्डर इन माहिम” एक उत्कृष्ट और मनोरंजनीय वेब सीरीज है जो आपको एक सोचने के लिए मजबूर कर देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}