देश

श्री सदानंद वसंत दाते ,राष्ट्रीय जांच एजेंसी(NIA)के नए महानिदेशक बने

श्री सदानंद वसंत दाते(Shri Sadanand Vasant Date) ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी के नए महानिदेशक के रूप में कार्यभार संभाला है। 26/11 के शूरवीर सदानंद दाते ने नये एनआईए के महानिदेशक के रूप में कार्यभार संभाला है। गौरवशाली पुलिस अधिकारी दाते साहब भारत में सर्वश्रेष्ठ अधिकारियों में से एक हैं। उन्होंने 26/11 मुंबई हमले के दौरान अपने जीवन की जोखिम में डाल दिया था। उन्हें बुलेट और हैंड ग्रेनेड घायल होने के कारण लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती किया गया था। वे निष्पक्ष, कठोर मेहनती, और निर्दोष चरित्र वाले हैं।

NIA PRESS RELEASEX LINK

श्री सदानंद दाते साहब ने अपने पुलिस करियर में बहुत से महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न किया है। उनकी निष्ठा, साहस और नेतृत्व के क्षेत्र में उनकी अनगिनत कहानियां हैं। उनका निरंतर योगदान देश की सुरक्षा और अदालती न्याय की सुनिश्चितता में महत्वपूर्ण है।

इस गहरे सम्मान के साथ, श्री सदानंद दाते साहब का नये निदेशक के रूप में चयन राष्ट्रीय जांच एजेंसी के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्हें इस महत्वपूर्ण पद के लिए हमारी शुभकामनाएँ हैं और हम उनके साथ हैं जब वह देश की सुरक्षा और न्याय को और भी मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}