क्राइम

सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता आरपी पांडेय को रंगे हाथ घूस लेते दबोचा

शिकायत मिलने के बाद सीबीआई ने की कार्रवाई 

धनबाद सीबीआई की टीम ने सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता आरपी पांडेय को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने आरपी पांडेय की गिरफ्तारी बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे इसीएल कुमारधुबी कोलियरी की भाग्यालखी खदान के पास से की है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम ने उससे पूछताछ की और फिर उसे अपने साथ ले गयी. सीबीआई की टीम उनके आवास से कुछ आवश्यक कागजात भी साथ लेकर गयी है.

मुगमा एरिया क्षेत्र के एक यूनियन ने भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायत की थी. साथ ही निरसा निवासी एक इसीएल मजदूर द्वारा भी सीबीआई से शिकायत करने की बात सामने आ रही है. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पायी है. इन शिकायतों के आधार पर ही सीबीआई की टीम तीन वाहनों (एक स्विफ्ट कार, एक मारुति ओमनी और एक स्कॉर्पियो) से पहुंची और आरपी पांडेय को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}