राज्य

खरखरी में दो गुटों के बीच मारपीटः दोनों पक्ष के कई लोग घायल

जुमे की नमाज अदा करने के बाद एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट

जिला प्रशासन लोकसभा चुनाव को लेकर शांति व्यवस्था बनी रहे इस पर काम कर रही है. वहीं मधुबन थाना क्षेत्र के खरखरी में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और वर्चस्व को लेकर जमकर मारपीट की घटना हुई है.

मधुबन थाना क्षेत्र के खरखरी बस्ती में जुमे की नमाज अदा करने के बाद एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. एक पक्ष के शेख खालिद और शेख इसराइल के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस घटना में दोनों पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज स्थानीय नर्सिंग होम में चल रहा है. इसमें दो की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर विधि व्यवस्था को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. फिलहाल दोनों पक्ष में से किसी की तरफ से अभी तक लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गयी है. लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस इलाके में कैंप कर रही है.

बाघमारा डीएसपी आनंद ज्योति मिंज ने कहा कि दोनों पक्ष में से किसी ने भी अबतक लिखित शिकायत नहीं की है. फिलहाल वहां स्थिति शांतिपूर्ण हैं. पुलिस के पास शिकायत आने पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

एक पक्ष के घायल शेख खालिद ने कहा कि वह जुमे की नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गया था. घर लौटने के दौरान शेख इसराइल के घर के पास पहुंचते ही छत से ईंट, पत्थर, बोतल से हमला कर दिया. इतना ही नहीं छत के नीचे और भी लोगों ने उन्हें घेर लिया, सभी के पास हरवे-हथियार था उनमें से एक के पास रिवॉल्वर था. इस हमले में उन्हें काफी चोट लगी और वे बेहोश हो गये, उनपर हमला क्यों किया गया ये पता नहीं है. उनका 20 हजार रुपया और सोने की चेन भी छीन ली गयी. शेख खालिद ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

वहीं दूसरे पक्ष के शेख इसराइल ने शेख खालिद और उनके पूरे परिवार पर हमला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वर्चस्व स्थापित करने को लेकर शेख खालिद और उनके भाई और अन्य ने हमला किया. जिसमें उसके पक्ष के कई लोग घायल हुए हैं. इससे पहले भी मेरी जमीन पर टावर लगाने को लेकर मारपीट हुई थी

नाविक

नाविक कुमार, एक समाचार संपादक और लेखक, जिन्होंने समाज में गहरी छाप छोड़ी है। उनका ज्ञान समाज को जागरूक करने और सोच को प्रेरित करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है। उनके लेख और संपादन उनके विवेकशीलता, उत्कृष्टता और समाजशास्त्रीय दृष्टिकोण की प्रतिबिम्बित करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}